Chandan News: क्रिसमस-डे के शुभ अवसर पर शुभकामनाएं देने पहुंचे बेलहर विधायक मनोज यादव

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका। क्रिसमस के शुभ अवसर पर बेलहर विधायक मनोज यादव अपने समर्थकों के साथ भैरोगंज बाजार निवासी जमींदार फ्रांसिस उड के आवास पहुंचे साथ में चांदन के जिला पार्षद निशा शालिनी के साथ-साथ कार्यकर्ता मौजूद दिखे। आज 25 दिसंबर बड़ा दिन ईसाई धर्म की महा पर्व के नाम से जाने जाते हैं और ईसाई समाज के बच्चे बूढ़े जवान मैं भारी खुशी देखने को मिलते हैं और आगंतुक भाइयों के साथ मिल बैठकर मोमबत्ती जलाकर अपने गॉड ईसा मसीह कि प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर क्रिसमस डे मनाए। 

इस मौके पर फ्रांसिस उड़ अपने पत्नी के साथ तीनों बैटे राजू उड,रेमी उड, और सबसे छोटे लाडले बेटे फेबियन उड जो फिल्मअभिनेता दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त उपस्थित रहे। इन्होंने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ कई फिल्मों में साथ निभाए थे। जिसकी कमी आज भी फेवियन उड को अपने दोस्त की कमी महसूस कर रहे हैं। साथ में क्रिसमस पर्व के मौके पर भैरोगंज बाजार के एवं बेलहर विधानसभा के न्यू जदयू विधायक मनोज यादव के साथ-साथ कार्यकर्ता दीपन यादव हेमराज यादव उत्तरी बारने मुखिया पप्पू दास, कुसुम जोरी मुखिया पति वीरेंद्र दास, संजय यादव, के साथ-साथ दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित दिखे और क्रिसमस समारोह का भोज काआनंद उठाया। फ्रांसिस उड़ एक समाजसेवी व्यक्ति के साथ-साथ ब्रिटिश जमाने की जमींदार कहलाते हैं इन्होंने ही राजपाल के नाम जमीन लिखकर आनंदपुर ओपी भवन निर्माण कराऐ हैं। इधर विधायक मनोज यादव ने क्रिसमस डे के शुभ अवसर पर आम जनता को शुभकामनाएं दी। 

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन, बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें