Chandan News: स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी क्रिकेट चैंपियनशिप का 5वां दिन

 ग्राम समाचार, चांदन,बांका। जिंदल पैंथर टीएमटी प्रायोजित स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी क्रिकेट चैंपियनशिप में आज दो मैच खेले गए। पहला मैच कोरिया नाइट राइडर्स दक्षिणी बारने के बीच, जिसमें कोरिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 103 रनों का छोटा लक्ष्य दिया। जिसमें राहुल संजय और आर्यन ने 22- 22 रन का योगदान दिया।



दक्षिणी बारने ने 14वे ओवर में मैन ऑफ द मैच अमरेश के 20 गेंदों पर 38 रनों की मदद से यह लक्ष्य 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। दूसरे मैच में सिलजोरि फाइटर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहुल के 12 गेंदों पर 27 रन की मदद से बिरनिया के लिए 130 रनों का लक्ष्य दिया। जिसे बिरनिया ने मैन ऑफ द मैच उज्जवल के 40 गेंदों पर 65 रन की मदद से 14 ओवर में हासिल कर लिया और 6 विकेट से मैच जीत लिया।

टूर्नामेंट के संयोजक प्रमुख रवीश कुमार और मुख्य आयोजक ओम प्रकाश बरनवाल मुख्य अतिथि दीपक रावत,संजीव पोद्दार, गोविंद दास, बिरनिया मुखिया नरेश पंडित शिवनंदन मंडल रमन जी हर किशोर पोद्दार, निर्णायक शरीफ, उत्तम, प्रदीप चौधरी, मिलन। मैच रेफरी नीरज सिन्हा और अर्जुन राय

मैन ऑफ द मैच अशोक लाइट एंड डेकोरेटर्स तथा गोविंद दास की तरफ से स्कोरर की भूमिका में अर्पित, रामबली, मोहम्मद चांद और आसिफ. कमेंट्री वसीम , अशोक यादव , अमित, रंजन बरनवाल।

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें