Bounsi News: एक शराब माफिया शराब सहित गिरफ्तार

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका।बौसी प्रखंड के सांझोतरी के समीप डकाय पुल के पास समकालीन अभियान के तहत गुप्त सूचना के आधार पर बौंसी पुलिस के द्वारा अवैध रूप से ले जा रहे देसी, विदेशी शराब के साथ एक शराब माफिया को गिरफ्तार किया गया है। शराब भारी मात्रा में ले जा रहे शराब माफिया  मोटरसाइकिल पर शराब को ले जाने का प्रयास कर रहे थे। 



पुलिस के द्वारा मोटरसाइकिल को भी जप्त कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह को सूचना मिली थी कि, झारखंड की ओर से अवैध शराब आने वाला है। जिसके बाद थानाध्यक्ष के निर्देश पर एसआई सुधीर सिंह एवं सशस्त्र बल के साथ भालजोर बॉर्डर के समीप जाल बिछाया गया। ताकि शराब माफिया को पकड़ा जाए। इसी बीच एक युवक को पुलिस ने इशारा से रूकने के लिए कहा। वह काले रंग का ग्लैमर मोटरसाइकिल पर बैग में शराब लेकर जा रहा था। हालांकि पुलिस को देख कर उसने भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस द्वारा उसे दबोच लिया गया। उस युवक की तलाशी लेने पर उसके पास देसी शराब की 300ml कि 99 बोतल और विदेशी शराब की 375ml की 8 बोतल। कुल देसी शराब की मात्रा 29.7 लीटर बरामद की गई। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। साथ ही पूछताछ के क्रम में अभियुक्त ने अपना पता बांका थाना क्षेत्र के मंजीरा ग्राम निवासी पुनीत पासवान का पुत्र कुणाल पासवान बताया है।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें