Bounsi News: गुप्त सूचना के आधार पर 432 बोतल शराब बरामद

 ग्राम समाचार, बौंसी, बांका। आज प्रातः काल ढाका मोर में वाहन जांच किया गया। जिसमें कोलकाता से बेगूसराय जाने वाली बस न्याय रथ में पंकज कुमार नामक अभियुक्त जो कि लाखो बेगूसराय का निवासी बताया जाता है। वह दो एयर बैग जिसमें 750ml का 30 बोतल विदेशी शराब और 500ml का तीन किंगफिशर बियर ले जा रहा था।  गिरफ्तार किया गया। यह गिरफ्तारी निरीक्षक मध्य निषेध प्रमोद कुमार मंडल के द्वारा किया गया। यह घटना आज सुबह की है। अभियुक्त दुर्गापुर से शराब ला रहा था और उस शराब को बेगूसराय के विकास नामक व्यक्ति को देने जा रहा था। इसी बीच गुप्त सूचना मिलने पर निषेध विभाग के पदाधिकारी द्वारा छापेमारी की गई। 


उधर दूसरी ओर इसी टीम के द्वारा बौसी प्रखंड के डहुआ बस्ती जोकि बौसी थाना अंतर्गत आता है के निकट मुख्य मार्ग पर गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान शराब से भरी एक पिक अप गाड़ी को जब किया गया। गाड़ी कुछ इस तरह दिख रही थी कि, अगर देखा जाए तो गाड़ी पूरा खाली नजर आ रही थी। जब गाड़ी की छानबीन की गई तो उसमें एक गुप्त तहखाना मिला। उस तहखाने से 23 पेटी और 12 बोतल विदेशी शराब कुल 432 बोतल शराब बरामद की गई। साथ ही वाहन चालक को भी गिरफ्तार किया गया है। प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जाता है कि वाहन चालक पंकज कुमार जोकि दूधोला थाना सुल्तानगंज का रहने वाला है। वाहन सहित अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि अभियुक्त गिरिडीह से शराब लेकर आ रहा था। अभियुक्त से पूछताछ के दौरान बताया गया कि, गाड़ी के मालिक सरिता देवी पति शंकर कुमार ग्राम तीन टंगा करारी थाना गोपालपुर भागलपुर के विरुद्ध प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी।

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें