Banka News: जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता में हुई सभी कार्यालयों के प्रधान लिपिकों की समीक्षात्मक बैठक

 ग्राम समाचार, बांका। समाहरणालय सभागार, बांका में जिले के सभी जिला स्तरीय कार्यालय, अनुमंडल कार्यालय, सभी प्रखंड,अंचल स्तरीय कार्यालयों के प्रधान लिपिकों की जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता में समीक्षात्मक बैठक आहूत की गई। बैठक में अनुपस्थित प्रधान लिपिकों से स्पष्टीकरण करने का निर्देश जिला पदाधिकारी द्वारा दिया गया।



 बैठक में मुख्य रूप से HRMS में सेवापुस्त की प्रविष्टि, कार्यालय में लंबित पत्रों की समीक्षा, सेवांत लाभ, लंबित न्यायालय मामलों, मानवाधिकार, लोकायुक्त से संबंधित मामले,लोकशिकायत, ए0सी0/ डी0सी0 विपत्र, अंकेक्षण आपत्ति से संबंधित मामलों की गहन समीक्षा की गई।

HRMS में सेवापुस्त की प्रविष्टि से संबंधित मामलों के समीक्षा के क्रम में जिला पदाधिकारी द्वारा निर्देश दिया गया कि जिन कार्यालयों का सेवापुस्त प्रविष्टि कार्य अपूर्ण वह यथाशीघ्र प्रविष्टि कर सूचित करें।

अन्य सभी बिंदुओं पर भी विस्तार पूर्वक समीक्षा की गई एवं ससमय कार्य पूर्ण करने हेतु आवश्यक निर्देश सभी प्रधान लिपिकों को दिया गया। जिन कार्यालय का कार्य प्रणाली संतोषजनक नहीं पाया गया वहां के प्रधान लिपिक से स्पष्टीकरण पूछने का निर्देश जिला पदाधिकारी द्वारा दिया गया।

 बैठक में जयशंकर प्रसाद अपर समाहर्ता बांका, अमिताभ सिंहा स्थापना उप समाहर्ता बांका, सत्येंद्र कुमार नजारत उप समाहर्ता बांका, कार्यालय अधीक्षक, बांका के साथ-साथ जिला स्तरीय सभी कार्यालय,सभी प्रखंड अंचल स्तरीय कार्यालय के प्रधान लिपिक उपस्थित थे।

ब्यूरो रिपोर्ट, ग्राम समाचार, बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें