Godda News: video - नीमकाला गांव के कुएं में युवक की लाश मिलने से सनसनी, लाश को पीएम के लिए भेजा गया गोड्डा


ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)। गोड्डा जिले ललमटिया थाना क्षेत्र अंतर्गत आज एक बड़ी घटना। दो दिन पुर्व लापता ग्राम नीमाकाला पंचायत भवन के समीप एक कुएं में 25 वर्षीय युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

लाश मिलने की खबर मिलते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों द्वारा इस बात की सूचना ललमटिया थाना पुलिस को दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को कुएं से बाहर निकाल कर अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। दो दिन से लापता 


आज शुक्रवार को सुबह 8:00 बजे ग्राम वासियों ने बताया की नीमाकाला के पंचायत भवन के समीप कुएं में किसी व्यक्ति का लाश पड़ा हुआ है आनन फानन के साथ यह समाचार पूरे गांव में फैल गई सुबह परिजनों ने सुनकर वहां पहुंचे तो देखा गया मृतक शमशेर अंसारी है। मृतक मोहम्मद शमशेर अंसारी 25 वर्षीय पिता मोहम्मद सलीम अंसारी नीमाकाला गांव का ही रहने वाला था। शमशेर अंसारी ईसीएल के अंबे माइनिंग कम्पनी में काम करता था। मृतक शमशेर अंसारी शादी शुदा थे वे अपने पीछे पत्नी व तीन नाबालिग बच्चों को छोड़ कर चले गए वहीं परिजनों मातम में है।

मामले की प्राप्त जानकारी के अनुसार परिजनों ने कहा 26 अगस्त शाम 6 बजे से ही घर से निकला था रोजमर्रा की तरह अंबे माइनिंग कंपनी से काम कर वापस घर आ गया था।फिर किसी का फोन आने पर उसे घर से लूंगी और लाल टीशर्ट पहनकर नीमकाला नीचे टोला के तरफ निकला इसके बाद वह वापस नहीं आए। घरवालों और ग्रामीणों के साथ काफी खोजबीन दूसरे दिन भी किया गया। उसके मोबाइल पर फोन लगाने से स्वीच ऑफ बता रहा था। वही लाश को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए गोड्डा भेजने की तैयारी की जा रही है। लाश से बदबु भी आ रहे थे यह घटना 2 दिन पूर्व का ही प्रतीत हो रहा है। इस मामले को लेकर ललममटिया थाना प्रभारी ललित पांडे ने कहा अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। मृतक शमशेर अंसारी का मोबाइल भी नहीं मिला है उसे भी पता लगाया जा रहा है परिजनों के फर्द बयान पर थाने में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया गया। उन्होंने कहा बहुत जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

              -ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)।

Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें